माधव नेत्रालय - नेत्र संस्थान एवं अनुसंधान केंद्र

TBRAN Hindi    20-Jun-2019

 
 लक्ष्य : पेशेवर मूल्यों एवं नैतिक मूल्यों को कायम रखते हुए बिना किसी त्रुटी की अच्छी गुणवत्ता के साथ समाज को सस्ती कीमत पर उत्कृष्ट दृष्टी-देखभाल प्रदान करने का प्रयास करना।
प्रेरित-कार्य : सभी रोगियों को नैतिक तरीके से सुलभ, किफ़ायती एवं गुणवत्तापूर्ण नेत्र देखभाल प्रदान करना जिससे समाज के हर स्तर के में व्यक्तियों और परिवारों की दृष्टि तथा स्वास्थ्य में सुधार सुनिश्चित हो सके ।
साल २०१८ में नागपुर के वर्धा रोड पर स्थापित, माधव नेत्रालय नेत्र संस्थान एवं अनुसंधान केंद्र, नागपुर के उच्च श्रेणी के अस्पतालों में से एक माना जाता है। यह अस्पताल स्थानीय क्षेत्र में तथा नागपुर के अन्य हिस्सों से ग्राहकों की हर तरह से सेवा करने बहु-उपाय केंद्र के रुप में प्रसिद्ध है। अपने कार्यकाल में माधव नेत्रालय ने अपने कार्यक्षेत्र में अपना एक स्थान कायम किया है।
निकटतम भविष्य में, माधव नेत्रालय का उद्देश्य अपने उत्पादों और सेवाओं का विस्तार करते हुए अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुँचना है। यह नेत्रालय नागपुर के प्रमुख स्थान पर स्थित है, इसी कारण यहाँ आने जाने के लिए यातातात के सभी साधन सहजता से उपलब्ध हैं | वर्धा रोड के पास गजानन नगर जंक्शन के पास होने की वजह से पहली बार आने वालों के लिए इसे ढूँढना आसान बन जाता है | यहाँ निम्नलिखित श्रेणियों में सर्वोतम सेवा उपलब्ध है - नेत्र चिकित्सालय, नेत्र रोग विशेषज्ञ, नेत्र सर्जन, लेसिक आई सर्जरी डॉक्टर, लेजर चिकित्सा तज्ञ .. आदि |
अधिक जानकारी के लिए, www.madhavnetralaya.org इस वेबसाइट पर जाएँ